Join us?

मनोरंजन

जब ‘विरासत’ के सेट पर Tabu के सिर पर डायरेक्टर ने उड़ेल दिया था नारियल का तेल

जब 'विरासत' के सेट पर Tabu के सिर पर डायरेक्टर ने उड़ेल दिया था नारियल का तेल

साल 1997 की सुपरहिट फिल्म ‘विरासत’ (Virasat), तब्बू के करियर की बेहतरीन फिल्मों में से एक है। इस फिल्म में तब्बू के साथ अनिल कपूर (Anil Kapoor), पूजा बत्रा (Pooja Batra) और अमरीश पुरी जैसे कलाकारों ने लीड रोल निभाया था। मूवी में गांव की सीधी-साधी लड़की बनीं तब्बू ने अपनी भूमिका से सभी का दिल जीत लिया था।

अब 27 साल बाद तब्बू ने ‘विरासत’ के सेट से एक दिलचस्प किस्सा शेयर किया है। उन्होंने बताया है कि आखिर क्यों फिल्म के डायरेक्टर प्रियदर्शन (Priyadarshan) ने उनके सिर पर नारियल का तेल उड़ेल दिया था। ये देख वह दंग रह गई थीं।

तब्बू को इस अवतार में देखना चाहते थे डायरेक्टर

दरअसल, ‘विरासत’ मूवी में तब्बू को एक गांव की लड़की का किरदार निभाना था। ऐसे में उनका मेकअप भी उसी तरह से किया जाता था। प्रियदर्शन की डिमांड थी कि किरदार में ढालने के लिए तब्बू के बालों में ढेर सारा तेल लगाया जाये। मगर जब वह तैयार होने गईं तो हेयरस्टाइलिस्ट ने उनके बालों में थोड़ा सा जेल लगा दिया, जिसे देख प्रियदर्शन भड़क गये और वह खुद जाकर नारियल का तेल ले आये और तब्बू के सिर पर उड़ेल दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
सावन में चिकन-मटन छोड़ खाएं ये चीज बीज की ताकत: जानिए कैसे छोटे-छोटे बीज आपके स्वास्थ्य में ला सकते हैं बड़ा बदलाव एल आपकी राशि के हित में क्या हितकारी है ? धनु राशि